जिओ ने हमेशा से ही ऑफर का खजाना अपने यूजर्स के लिए समय-समय पर लाता रहता है। जिओ ने जब से 6 पैसा/मिनट की दर से आईयूसी का चार्ज यानी कि जिओ से दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने के लिए चार्ज लेना प्रारंभ किया। जिससे जिओ के ग्राहकों को थोड़ा बहुत परेशानी का सामना करना पड़ रहा था।


जिओ ने इसकी भरपाई के लिए आम लोगों को राहत देने के लिए कुछ चुनिंदा प्रीपेड ऑफर दिए। जो ऑल-इन-वन प्राइज के तहत ₹222, ₹333, ₹444 का ऑफर पेश किया, जिसकी वैलेडिटी 28 दिनों तक की है। जिसमे आपको 2 GB डाटा प्रत्येक दिन मिलेगा।
लेकिन मै आपको जिओ का पूरे साल भर की वैलेडिटी वाला प्लान के बारे में बात करने वाला हूं।

साल भर के लिए जिओ का प्रीपेड ऑफर:



जिओ के इस ऑफर की बात की जाए तो ये ऑफर थोड़ा जेब को ढीली करने वाली है, पर ये ऑफर पूरे साल भर के लिए टेंशन मुक्त करने वाली लाजवाब ऑफर, जिओ के द्वारा पेश किया गया है। इस ऑफर का प्राइज MRP ₹4,999 है, तो चलिए जाने क्या है इसकी ऑफर की बेनिफिट्स।


जिओ का ₹4,999 का प्रीपेड के बेनिफिट्स:

इस ऑफर में आपको जिओ से जिओ बिल्कुल फ्री कॉल और जिओ तो दूसरे नेटवर्क पर 6 पैसा/मिनट चार्ज और इसके साथ 350 GB हाई स्पीड डाटा, 100 SMS प्रत्येक दिन मिलेगा। जिओ के तरफ से आपको जिओ ऐप सब्सक्रिप्शन बिल्कुल फ्री है। साथ ही आपको जिओ से दूसरे नेटवर्क पर कॉल के लिए ₹7.47 का मॉनेटरी टॉकटाइम मिलेगा। मॉनेटरी टॉकटाइम का उपयोग आप राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कॉल करने के लिए भी प्रयोग कर सकते हैं।