आजकल सभी टेलीकॉम इंडस्ट्रीज कंपनियां एक दूसरे से आगे निकलने की होड़ में लगी हुई है। एक से बढ़कर एक जबरदस्त ऑफर पेश करने में कोई कोताही नहीं बरत रही है। ये खा जाए कि होड़ मची हुई है, एक दूसरे से आगे निकले की। इसी बीच एयरटेल ने भी जिओ को टक्कर देने के लिए ₹145 का नया प्रीपेड ऑफर लॉन्च किया है। असली लड़ाई तो एयरटेल और जिओ का ही है। कभी जिओ आगे निकल जाती है तो कभी एयरटेल। वैसे भी और दूसरी टेलीकॉम कंपनियां भी है, लेकिन उनका इतना प्रभाव ग्राहकों पर नहीं दिख पता है। चलिए एयरटेल का ₹145 प्रीपेड ऑफर के बारे में जानते हैं।


एयरटेल का ₹145 का प्रीपेड प्लान की खूबी:



 

एयरटेल ने अपने ग्राहकों को ध्यान में रख कर एक नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। जिसका मूल्य मात्र ₹145 रखा है। इस प्लान कि बात की जाए तो ये सिर्फ प्रीपेड ग्राहकों के लिए है। इसकी कीमत काफी कम रखी गई है, जो कि आम ग्राहकों को ध्यान में रखा गया है। इस प्लान की बात की जाए तो इसमें आपको लगभग 1.5 महीना यानी कि पूरे 42 दिनों की अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी गई है। जो काफी काम दामों पर आपको एयरटेल मुहैया करा रह है। इसमें आपको एयरटेल से एयरटेल या एयरटेल से दूसरे नेटवर्क पर पूरी आजादी के साथ अनलिमिटेड कॉल कर सकते है। साथ ही साथ इस प्लान में आपको 14 जीबी तक डाटा 3G/4G फ्री में मिलेगा। एयरटेल का ये ऑफर काफी लोकप्रिय हो रहा है। ये ऑफर उनलोगो के लिए बनाया गया है, जो कम डाटा में काम चला सकते है और ज्यादा से ज्यादा कॉल पर व्यस्त रहते है।


एयरटेल का ये ऑफर ख़ास कर जिओ के तरफ से जारी कम प्लान वाला रिचार्ज को देख कर जारी किया गया है। एयरटेल ने दावा की है कि आने वाले दिनों में जिओ से उनकी कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी। बात ये है कि एयरटेल ने अब कमर कस ली है और जल्दी ही अपने ग्राहकों को एक बड़ी खुशखबरी देने वाली है। इसका खुलासा अभी नहीं किया गया है कि क्या बात है। लेकिन एयरटेल ने कहा है कि जल्द ही अपने ग्राहकों का इसका फायदा होगा।


देखने वाली बात होगी की एयरटेल क्या ऐसा ऑफर पेश करने वाला है कि ग्राहकों को खुशी और राहत मिल सकें ! तो दोस्तो क्या आप भी इस एयरटेल के खुशखबरी के इंतेज़ार में है? कमेंट करके जरूर बताएं कि ₹145 वाला ऑफर आपके लिए कितना सही है और क्या आप इस ऑफर से संतुष्ट है? साथ ही साथ मेरे चैनल को फॉलो और शेयर जरुर करें ताकि आपको सबसे पहले टेक से जुड़े खबर सबसे पहले मिल सके। धन्यवाद।।